एक ब्लॉग सबका में आप सभी का हार्दिक सुवागत है!

आप भी इसमें शामिल हो सकते हैं!

यह ब्लॉग समर्पित है "सभी ब्लोग्गर मित्रो को"इस ब्लॉग में आपका स्वागत है और साथ ही इस ब्लॉग में दुसरे रचनाकारों के ब्लॉग से भी रचनाएँ उनकी अनुमति से लेकर यहाँ प्रकाशित की जाएँगी! और मैने सभी ब्लॉगों को एकीकृत करने का ऐसा विचार किया है ताकि आप सभी ब्लोग्गर मित्रो खोजने में सुविधा हो सके!

आप भी इसमें शामिल हो सकते हैं

तो फिर तैयार हो जाईये!

"हमारे किसी भी ब्लॉग पर आपका हमेशा स्वागत है!"



यहाँ प्रतिदिन पधारे

बुधवार, 18 मार्च 2020

रिश्तो की मिठास लेकर एक बार फिर से आ गया हूं आपके बीच

पिछले 2 साल से मैं इस ब्लॉग पर किसी भी प्रकार की पोस्ट नहीं कर पा रहा था क्योंकि जिस ईमेल आईडी से यह ब्लॉक कनेक्ट किया हुआ था मैंने उस ईमेल आईडी का पासवर्ड वगैरह सब कुछ भूल चुका था एवं जो नंबर भी दिया वह भी अब मेरे पास नहीं था लेकिन आज योगेन्द्र सिंह (सोनू भाई) की आईडी से अपनी नई ईमेल आईडी को ऐड किया है एक बार फिर से इस ब्लॉग मैं पोस्ट करने के लिए काबिल हुआ सोचा जो मिशन अधूरा छोड़ दिया था उस मिशन को फिर से काम करना शुरू करो अब कोशिश करूंगा इस ब्लॉग पर कंटिन्यू पोस्ट करता रहा हूं और आप लोगों से साथ जुड़ा रहा हूं आप मेरे दूसरे ब्लॉग पर विजिट कीजिए जहां में कुछ ना कुछ लिखने की कोशिश करता हूं ।

आज का आगरा
एक्टिव लाइफ
  आज के अनमोल विचार



✍🏻 हर स्कूल में लिखा होता है, “असूल” तोडना मना है..!!
हर बाग में लिखा होता है, “फूल” तोडना मना है..!!
हर खेल में लिखा होता है, “रूल” तोडना मना है..!!

काश..!!

 रिश्ते, परिवार, दोस्ती में भी,लिखा होता की,
“किसी का” “ साथ” छोड़ना मना है…!

      आप सबका दोस्त सवाई सिंह राजपुरोहित

2 टिप्‍पणियां:

एक ब्लॉग सबका में अपने ब्लॉग शामिल करने के लिए आप कमेन्ट के साथ ब्लॉग का यू.आर.एल.{URL} दे सकते !
नोट :- अगर आपका ब्लॉग पहले से ही यहाँ मौजूद है तो दोबारा मुझे अपने ब्लॉग का यू.आर.एल. न भेजें!

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

लिखिए अपनी भाषा में

मेरी ब्लॉग सूची