एक ब्लॉग सबका में आप सभी का हार्दिक सुवागत है!

आप भी इसमें शामिल हो सकते हैं!

यह ब्लॉग समर्पित है "सभी ब्लोग्गर मित्रो को"इस ब्लॉग में आपका स्वागत है और साथ ही इस ब्लॉग में दुसरे रचनाकारों के ब्लॉग से भी रचनाएँ उनकी अनुमति से लेकर यहाँ प्रकाशित की जाएँगी! और मैने सभी ब्लॉगों को एकीकृत करने का ऐसा विचार किया है ताकि आप सभी ब्लोग्गर मित्रो खोजने में सुविधा हो सके!

आप भी इसमें शामिल हो सकते हैं

तो फिर तैयार हो जाईये!

"हमारे किसी भी ब्लॉग पर आपका हमेशा स्वागत है!"



यहाँ प्रतिदिन पधारे

शुक्रवार, 6 जनवरी 2017

आज मेरे पूजनीय दादा ठा श्री सुजान सिहं राजपुरोहित जी का स्वर्गवास हो गया

दादा जी हैं मेरे प्रेरणास्रोत.. एस पी सिहं (उम्मेद)उपाध्यक्ष सुगना फाउंडेशन

 


                         शोक संदेश

अत्यंत दु:ख के साथ सूचित किया जाता है कि आज मेरे पूजनीय दादा ठाकुर श्री सुजान सिहं राजपुरोहित जी मेघलासियां का स्वर्गवास सुबह 7 बजकर २० मिनट पर हो गया है भगवान उनकी आत्मा को शान्ति दे।

               :::::        ::       :::::  :::: 

सुगना फाउंडेशन परिवार की ओर से सादर विनम्र श्रधांजलि, 
                       ॐ शान्ति, ॐ शान्ति 

                             #शोकाकुल
  ठाकुर श्री बाल सिहं , श्री जोर सिहं, श्री रूप सिहं राजपुरोहित (भ्राता)
श्री बिरम सिहं, बाबू सिहं, मोहन सिहं, शंकर सिहं (सुपुत्र)

श्री भँवर सिहं, रेवत सिहं, शिव सिहं, जगदीश सिहं, मोती सिहं, मनोहर सिहं (भ्राता पुत्र) ओर समस्त मेघलासियां सिया परिवार  
       सुगना फाउंडेशन मेघलासियां परिवार 


1 टिप्पणी:

एक ब्लॉग सबका में अपने ब्लॉग शामिल करने के लिए आप कमेन्ट के साथ ब्लॉग का यू.आर.एल.{URL} दे सकते !
नोट :- अगर आपका ब्लॉग पहले से ही यहाँ मौजूद है तो दोबारा मुझे अपने ब्लॉग का यू.आर.एल. न भेजें!

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

लिखिए अपनी भाषा में

मेरी ब्लॉग सूची