एक ब्लॉग सबका में आप सभी का हार्दिक सुवागत है!

आप भी इसमें शामिल हो सकते हैं!

यह ब्लॉग समर्पित है "सभी ब्लोग्गर मित्रो को"इस ब्लॉग में आपका स्वागत है और साथ ही इस ब्लॉग में दुसरे रचनाकारों के ब्लॉग से भी रचनाएँ उनकी अनुमति से लेकर यहाँ प्रकाशित की जाएँगी! और मैने सभी ब्लॉगों को एकीकृत करने का ऐसा विचार किया है ताकि आप सभी ब्लोग्गर मित्रो खोजने में सुविधा हो सके!

आप भी इसमें शामिल हो सकते हैं

तो फिर तैयार हो जाईये!

"हमारे किसी भी ब्लॉग पर आपका हमेशा स्वागत है!"



यहाँ प्रतिदिन पधारे

शुक्रवार, 11 नवंबर 2011

आपका स्वागत है "एक ब्लॉग सबका" की विशेष प्रस्तुति में


11-11-11 आप सभी को शुभ हो और खुशियाँ लेकर आये!



कभी कभी दिल उदास होता है
हल्का हल्का सा आँखों को एहसास होता है
छलकती है मेरी भी आँखों से नमी
जब तुम्हारे दूर होने का एहसास होता है

नज़र ने नज़र से मुलाक़ात कर ली ,
रहे दोनों खामोश पर बात करली,
मोहब्बत की फिजा को जब खुश पाया,
इन आंखों ने रो रो के बरसात कर ली!



  कोई दोस्त ऐसा बनाया जाये, 
जिसके आसुओं को पलकों में छुपाया जाए, 
रहे उसका मेरा रिश्ता कुछ ऐसा, 
की अगर वो रहे उदास तो हमसे भी न मुस्कुराया जाये!



कीमती पीते हैं, लाजवाब पीते हैं
बहुत पीते हैं, बेहिसाब पीते हैं
जब भी आती है तेरी याद
हम खून बेच कर शराब पीते हैं



 





तुझे देखे बिना तेरी तस्वीर बना सकता हूँ,
तुझसे मिले बिना तेरा हाल बता सकता हूँ,
है मेरी दोस्ती में इतना दम,
अपनी आँख का आँसू तेरी आँख से गिरा सकता हूँ
हम दोस्ती में हद ए गुज़र जायेंगे ,
यह जिंदगी आपके नाम कर जायेंगे,
आप रोया करेंगे हमे याद करके,
आपके दामन में इतना प्यार छोड़ जायेंगे..

हिचकियों से एक बात का पता चलता है,
 कि दोस्त  हमे याद तो करता है,
बात न करे तो क्या हुआ,
कोई आज भी हम पर कुछ लम्हे बरबाद तो करता है



फूल सुख जाते है एक वक्त के बाद,

लोग बदल जाते है एक वक़्त के बाद,

अपनी दोस्ती भी टूटेगी एक वक़्त के बाद,

लेकिन वोह वक़्त आयेगा मेरी मौत के बाद...

दोस्तों की पहचान  

जब हम बुलंदियों को छुते है तो नए नए दोस्तों की संख्या बढती जाती है
जब हम बेकार (जॉब लेस) होते है तो अपने भी पराये हो जाते है साथ में
दोस्तों की संख्या में कमी आ जाती है|

इसीलिए किसी पर भी भरोसा मत करो खुद के सिवा अगर आज आप बेकार (जॉब लेस) है| और आज का दिन आपके दोस्तों का है, कल का दिन आपका जरुर होगा अगर आप खुद पर भरोसा रखते है तो - सच्चा दोस्त

11-11-11 आप सभी को शुभ हो और खुशियाँ लेकर आये!

12 टिप्‍पणियां:

  1. आप बहुत दिनों के बाद लौटे हैं. स्वागत है.

    जवाब देंहटाएं
  2. बेहतरीन सुंदर पोस्ट बधाई ...
    नई पोस्ट मे स्वागत है

    जवाब देंहटाएं
  3. आपका पोस्ट अच्छा लगा । .मेरे नए पोस्ट पर आपका इंतजार रहेगा । धन्यवाद ।

    जवाब देंहटाएं
  4. बहुत रोचक और सुंदर प्रस्तुति.। मेरे नए पोस्ट पर आपका स्वागत है । धन्यवाद ।

    जवाब देंहटाएं

एक ब्लॉग सबका में अपने ब्लॉग शामिल करने के लिए आप कमेन्ट के साथ ब्लॉग का यू.आर.एल.{URL} दे सकते !
नोट :- अगर आपका ब्लॉग पहले से ही यहाँ मौजूद है तो दोबारा मुझे अपने ब्लॉग का यू.आर.एल. न भेजें!

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

लिखिए अपनी भाषा में

मेरी ब्लॉग सूची