एक ब्लॉग सबका में आप सभी का हार्दिक सुवागत है!

आप भी इसमें शामिल हो सकते हैं!

यह ब्लॉग समर्पित है "सभी ब्लोग्गर मित्रो को"इस ब्लॉग में आपका स्वागत है और साथ ही इस ब्लॉग में दुसरे रचनाकारों के ब्लॉग से भी रचनाएँ उनकी अनुमति से लेकर यहाँ प्रकाशित की जाएँगी! और मैने सभी ब्लॉगों को एकीकृत करने का ऐसा विचार किया है ताकि आप सभी ब्लोग्गर मित्रो खोजने में सुविधा हो सके!

आप भी इसमें शामिल हो सकते हैं

तो फिर तैयार हो जाईये!

"हमारे किसी भी ब्लॉग पर आपका हमेशा स्वागत है!"



यहाँ प्रतिदिन पधारे

शुक्रवार, 8 जुलाई 2016

डा० वेद प्रकाश शर्मा हरियाणा ग्रन्थ अकादमी का सदस्य मनोनीत किया

हरियाणा सरकार द्वारा मुझे हरियाणा ग्रन्थ अकादमी का सदस्य मनोनीत किया है मैं हरियाणा सरकार का आभार व्यक्त करता हूँ व् श्री दीपक मंगलाजी जो उच्च राजनितिक पद पर होते हुए भी सहजता , सरलता केधनीव निराभिमानी हैं तथा बड़ों को सम्मान देना जो अपना कर्तव्य समझते हैं उन्हें भी धन्यवाद  देता हूँ इश्वर उन पर अपनी अनुकम्पा बनाये रहें.

चण्डीगढ़ 28 जून - हरियाणा सरकार ने हरियाणा संस्कृत अकादमी, हरियाणा ग्रंथ अकादमी और हरियाणा पंजाबी साहित्य अकादमी के उपाध्यक्ष, निदेशक और गैर-सरकारी सदस्यों की नियुक्ति है। सरकार ने हरियाणा इतिहास एवं संस्कृति अकादमी के निदेशक और गैर-सरकारी सदस्यों की भी नियुक्ति की है। ये नियुक्तियां तुरंत प्रभाव से की गई हैं।
      
उन्होंने बताया कि सिरसा के श्री विरेन्द्र चौहान को हरियाणा गं्रथ अकादमी पंचकूला का उपाध्यक्ष नियुक्त किया गया है। इसके अन्य 9 गैर सरकारी सदस्यों में सोनीपत के श्री विजय दत्त शर्मा, चण्डीगढ़ के श्री कृष्ण कुमार रत्तु, पानीपत के श्री नरेन्द्र कुमार उपमन्यु, कुरुक्षेत्र के श्री प्रीतम सिंह, जगाधरी के डा० रविंद्र, अटेली मण्डी के श्री रोहित यादव, पंचकूला के श्री रोशन सिंह चौहान, अम्बाला कैंट के श्री ० वेद प्रकाश शर्मा को हरियाणा ग्रन्थ अकादमी का सदस्य मनोनीत किया सुरेन्द्र गुप्ता और फरीदाबाद के डा० वेद प्रकाश शर्मा शामिल हैं।
डा है

1 टिप्पणी:

  1. आपकी इस प्रविष्टि् के लिंक की चर्चा कल रविवार (10-07-2016) को  "इस जहाँ में मुझ सा दीवाना नहीं"    (चर्चा अंक-2399)     पर भी होगी। 
    --
    सूचना देने का उद्देश्य है कि यदि किसी रचनाकार की प्रविष्टि का लिंक किसी स्थान पर लगाया जाये तो उसकी सूचना देना व्यवस्थापक का नैतिक कर्तव्य होता है।
    --
    चर्चा मंच पर पूरी पोस्ट नहीं दी जाती है बल्कि आपकी पोस्ट का लिंक या लिंक के साथ पोस्ट का महत्वपूर्ण अंश दिया जाता है।
    जिससे कि पाठक उत्सुकता के साथ आपके ब्लॉग पर आपकी पूरी पोस्ट पढ़ने के लिए जाये।
    --
    हार्दिक शुभकामनाओं के साथ
    सादर...!
    डॉ.रूपचन्द्र शास्त्री 'मयंक'

    उत्तर देंहटाएं

एक ब्लॉग सबका में अपने ब्लॉग शामिल करने के लिए आप कमेन्ट के साथ ब्लॉग का यू.आर.एल.{URL} दे सकते !
नोट :- अगर आपका ब्लॉग पहले से ही यहाँ मौजूद है तो दोबारा मुझे अपने ब्लॉग का यू.आर.एल. न भेजें!

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...
इस गैज़ेट में एक गड़बड़ी थी.

लिखिए अपनी भाषा में

मेरी ब्लॉग सूची