एक ब्लॉग सबका में आप सभी का हार्दिक सुवागत है!

आप भी इसमें शामिल हो सकते हैं!

यह ब्लॉग समर्पित है "सभी ब्लोग्गर मित्रो को"इस ब्लॉग में आपका स्वागत है और साथ ही इस ब्लॉग में दुसरे रचनाकारों के ब्लॉग से भी रचनाएँ उनकी अनुमति से लेकर यहाँ प्रकाशित की जाएँगी! और मैने सभी ब्लॉगों को एकीकृत करने का ऐसा विचार किया है ताकि आप सभी ब्लोग्गर मित्रो खोजने में सुविधा हो सके!

आप भी इसमें शामिल हो सकते हैं

तो फिर तैयार हो जाईये!

"हमारे किसी भी ब्लॉग पर आपका हमेशा स्वागत है!"



यहाँ प्रतिदिन पधारे

शनिवार, 12 मई 2012

सभी को मदर्स डे पर शुभकामनाएँ.

मदर्स डे यानी एक ऐसा दिन जब मां को ये अहसास कराया जाए कि हम उनसे कितना प्यार करते हैं
          मा की ममता क भी कुछ अंदाज़ होते हैं जागती आँखों मैं भी कुछ खवाब होते हैं ज़रोरी नही की घाम मैं निकले आँसू ही, मुस्कुराहते आखों मैं भी सैलाब होते हैं ...
मातृदिवस की शुभकामनाएँ 


 अभिलाषा ने कहा… मदर्स डे पर आप सभी को शुभकामनायें! यदि आप माँ के साथ हैं तो उनका दिल ना दुखाएं और यदि माँ से भौतिक रूप से दूर हैं तो आज का दिन माँ को समर्पित कर दें। एक बार फिर से बच्चे बन कर देखिये.....माँ के नाजुक हाथों का स्पर्श स्वमेव अपने ऊपर आशीर्वाद के रूप में पाएंगे
 
 सभी को मातृ दिवस की हार्दिक शुभकामनाएँ !! आई लव मॉम

अगर आप भी इस मंच पर रचना या कवितायेँ प्रस्तुत करना चाहते हैं तो 

इस पते पर संपर्क करें...1blog.sabka@gmail.com

 

9 टिप्‍पणियां:

  1. मा की ममता क भी कुछ अंदाज़ होते हैं जागती आँखों मैं भी कुछ खवाब होते हैं ज़रोरी नही की घाम मैं निकले आँसू ही, मुस्कुराहते आखों मैं भी सैलाब होते हैं ...


    बहुत खूब लिखा है

    जवाब देंहटाएं
  2. सुंदर प्रस्तुति,....
    चार पंक्तियाँ माँ के सम्मान में ,...

    माँ की ममता का कोई पर्याय हो नहीं सकता
    पूरी दुनिया में माँ तेरे जैसा कोई हो नही सकता
    माँ तेरे चरण छूकर सलाम करता हूँ
    सभी माताओ को प्रणाम करता हूँ..

    MY RECENT POST ,...काव्यान्जलि ...: आज मुझे गाने दो,...

    जवाब देंहटाएं
  3. मातृदेवो भवः
    इस अवसर पर सभी माताओं को मेरी ओर से भी हार्दिक बधाई!

    जवाब देंहटाएं
  4. पूर्ण शब्द मां, पूर्ण ग्रन्थ मां।
    शिशु वाणी का प्रथम शब्द मां।

    जवाब देंहटाएं
  5. काश हर माँ को वो प्यार और मान मिले जिसकी वो अधिकारी है...

    सादर.

    जवाब देंहटाएं

एक ब्लॉग सबका में अपने ब्लॉग शामिल करने के लिए आप कमेन्ट के साथ ब्लॉग का यू.आर.एल.{URL} दे सकते !
नोट :- अगर आपका ब्लॉग पहले से ही यहाँ मौजूद है तो दोबारा मुझे अपने ब्लॉग का यू.आर.एल. न भेजें!

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

लिखिए अपनी भाषा में

मेरी ब्लॉग सूची