एक ब्लॉग सबका में आप सभी का हार्दिक सुवागत है!

आप भी इसमें शामिल हो सकते हैं!

यह ब्लॉग समर्पित है "सभी ब्लोग्गर मित्रो को"इस ब्लॉग में आपका स्वागत है और साथ ही इस ब्लॉग में दुसरे रचनाकारों के ब्लॉग से भी रचनाएँ उनकी अनुमति से लेकर यहाँ प्रकाशित की जाएँगी! और मैने सभी ब्लॉगों को एकीकृत करने का ऐसा विचार किया है ताकि आप सभी ब्लोग्गर मित्रो खोजने में सुविधा हो सके!

आप भी इसमें शामिल हो सकते हैं

तो फिर तैयार हो जाईये!

"हमारे किसी भी ब्लॉग पर आपका हमेशा स्वागत है!"



यहाँ प्रतिदिन पधारे

  • आज का सुविचार - ********आज का सुविचार ******** " दरिया ने झरने से पूछा की तुझे समुन्दर नहीं बनना क्या...? झरने ने बड़ी नम्रता से कहा, बड़ा बनकर ...
    5 सप्ताह पहले

बुधवार, 23 मई 2012

फेसबुक पर लड़कियां और उनकी तस्वीरें (दिल से नहीं लें)



* किसी लड़की की फ्रैंड रिक्वेस्ट आई है और खूबसूरत चेहरा प्रोफाइल में लगा है तो ध्यान रखें वो फर्जी खाता भी हो सकता है।   * ऐसा भी हो सकता है कि कोई आपका मित्र ही किसी खूबसूरत चेहरे की आड़ में आपके दिल की धड़कन बढ़ा रहा हो। यदि आप फेसबुक सिर्फ लड़कियों से मिलने के लिए लॉगइन कर रहे हैं तो समझ लीजिए की आपके बेवकूफ बनने के चांस ज्यादा है। 

.यदि फेसबुक पर लड़कियों की तस्वीरें उनके बारे में बहुत कुछ कहती हैं। जानिए फेसबुक पर लड़कियों की प्रोफाइल तस्वीर उनके बारे में क्या कहती है...

# यदि वो बेहद खूबसूरत है और उसके फ्रैंड लिस्ट में एक हजार से अधिक लोग हैं जिनमें अधिकतर पुरुष हैं तो उसे तुरंत अपनी फ्रैंड लिस्ट से डिलीट कीजिए...क्योंकि वो प्रोफाइल फर्जी है

# यदि प्रोफाइल तस्वीर में कैटरीना या करीना मुस्कुरा रही है और फ्रैंड लिस्ट में 200 के आसपास लोग हैं तो समझ लीजिए आपकी दोस्त शर्मीली या थोड़ा कम खूबसूरत है या फिर दोनों।

# यदि उसके गले में बाहें डाले कोई लड़का भी है तो आगे बढ़ जाइये, वो पहले ही किसी और की हो चुकी है।

# यदि प्रोफाइल तस्वीर में एक से ज्यादा लड़कियां हैं तो वो उनमें सबसे कम खूबसूरत है। सुंदर लड़कियों के बीच में सभी सुंदर लगती

हैं इसलिए ही उसने वो तस्वीर लगाई है।

# यदि तस्वीर में सिर्फ चेहरा दिख रहा है वो भी साइड एंगल से तो समझ लीजिए आपके सपनों की महबूबा थोड़ा (या बहुत ज्यादा) मोटी है।

# यदि तस्वीर दूर से ली गई है और वो उसमें पूरी दिख रही है तो समझ लीजिए प्रोफाइल फर्जी नहीं है, आप कोशिश करके बात आगे बढ़ा सकते हैं।

# यदि प्रोफाइल तस्वीर में केक, दिल, कोई मुस्कुराता हुआ बच्चा, टेडी बियर या लव मैसेज है तो समझ लीजिए की वो कोई किशोरी

है जो अभी भी बचपने में जी रही है। ऐसा भी हो सकता है कि वो कोई युवती ही हो लेकिन दिमाग से बच्ची हो।

# यदि तस्वीर कुछ ज्यादा ही बदसूरत है तो जल्दी से बैक बटन दबा दीजिए इससे पहले कोई आपको रंगे हाथों पकड़े। (वैसे अगर आप उसे फ्रैंड रिक्वेस्ट भेजेंगे तो मामला जल्द ही बन सकता है, बशर्ते आप उसके लिए राजी हो)

# यदि तस्वीर में बेहद खूबसूरत चेहरा मुस्कुरा रहा है और सभी प्रोफाइल जानकारी छुपी हुई है तो ये वो ही लड़की है जिसकी तलाश आपको हैं। लेकिन शायद ही वो आपकी फ्रैंड रिक्वेस्ट स्वीकार करे। अब इतनी खूबसूरत लड़की के करीब जाना है तो थोड़ी मेहनत तो करनी ही पड़ेगी ना....

# यदि तस्वीर में कोई छोटा बच्चा मुस्कुरा रहा है तो जिसे आप दोस्त बनाने के बारे में सोच रहे हैं वो निश्चित ही उस बच्चे की मां है।

# शादी की एलबम की तस्वीर यदि प्रोफाइल पिक में लगी है तो फिर कुछ कहने की जरूरत ही नहीं है।

यही सोच रहे हैं ना कि लड़कियों की प्रोफाइल पिक के बारे में इतना पढ़कर आपकी फ्रैंड लिस्ट से कितनी दोस्त कम होने जा रही हैं !!!
 

5 टिप्‍पणियां:

  1. इस टिप्पणी को एक ब्लॉग व्यवस्थापक द्वारा हटा दिया गया है.

    उत्तर देंहटाएं
  2. दोस्तों क्या आपका भी नेट से पैसे कमाने का मन करता है

    मैं तुम्हारे लिए कुछ दिलचस्प है - आप आसानी से PaisaLive.com के माध्यम से नियमित आय ऑनलाइन कमा सकते हैं!
    मेल पढने के आपको पैसे मिलते है तो देर किस बात की अभी रजिस्टर करे
    abhi is link par jaae......
    ..http://www.PaisaLive.com/register.asp?5000971-6731800

    उत्तर देंहटाएं

एक ब्लॉग सबका में अपने ब्लॉग शामिल करने के लिए आप कमेन्ट के साथ ब्लॉग का यू.आर.एल.{URL} दे सकते !
नोट :- अगर आपका ब्लॉग पहले से ही यहाँ मौजूद है तो दोबारा मुझे अपने ब्लॉग का यू.आर.एल. न भेजें!

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...
इस गैज़ेट में एक गड़बड़ी थी.

लिखिए अपनी भाषा में

मेरी ब्लॉग सूची