एक ब्लॉग सबका में आप सभी का हार्दिक सुवागत है!

आप भी इसमें शामिल हो सकते हैं!

यह ब्लॉग समर्पित है "सभी ब्लोग्गर मित्रो को"इस ब्लॉग में आपका स्वागत है और साथ ही इस ब्लॉग में दुसरे रचनाकारों के ब्लॉग से भी रचनाएँ उनकी अनुमति से लेकर यहाँ प्रकाशित की जाएँगी! और मैने सभी ब्लॉगों को एकीकृत करने का ऐसा विचार किया है ताकि आप सभी ब्लोग्गर मित्रो खोजने में सुविधा हो सके!

आप भी इसमें शामिल हो सकते हैं

तो फिर तैयार हो जाईये!

"हमारे किसी भी ब्लॉग पर आपका हमेशा स्वागत है!"



यहाँ प्रतिदिन पधारे

  • आज का सुविचार - ********आज का सुविचार ******** " दरिया ने झरने से पूछा की तुझे समुन्दर नहीं बनना क्या...? झरने ने बड़ी नम्रता से कहा, बड़ा बनकर ...
    2 माह पहले

गुरुवार, 21 फ़रवरी 2013

Daily Earn Money Online



इंटरनेट पर रूपए कमाना ? सुनकर मुझे हंसी आती थी। सोचता था की इसमें ज्यादातर झूठ ही होगा। इससे सम्बंधित जानकारियां तो बहुत पढ़ी थीं,लेकिन मेरे लिए इन पर भरोसा करना आसान नही था। फिर इनमे से कुछ ऐसी वेबसाइट निकली की जिनसे वाकई में मेरे कुछ दोस्तों को चेक मिले। तब जाकर मैंने इन पर पोस्ट लिखना बेहतर समझा। क्यूँ की इनमे से ज्यादातर भारत में रहने वालों के लिए हैं ,और हम दुबई में और हमारे जैसे कई लोग भी विदेशों में हैं ,लिहाज़ा हमारे लिए तो ये काम ना आ सकीं ,हमारे भारतीय प्रसंशकों के लिए ही सही है। मै जिन वेबसाइट का जिक्र कर रहा हूँ ,उनसे इंडिया में मेरे दोस्तों ने वाकई में रूपए कमाए हैं। और मैंने उनमे से कुछ के चेक भी देखे हैं। इसलिए आप बे फ़िक्र होकर इनमे अपनी किस्मत आजमा सकते हैं। मास्टर्स टैक पर मेरी ज्यादातर पोस्ट मेरे अपने तजर्बे के बाद ही होती है। और इंटरनेट से रूपए कमाने में मेरे खास दोस्तों का तजर्बा भी शामिल है। इनमे कुछ भी फेक नही है। इसलिए आप जरुर आजमाकर देख लें। आइये मै आपको इनकी जानकारी देता हूँ। 

1. SMS कर रूपए कमायें।

इस साईट के द्वारा हम अपने साथियों को SMS कर सकते है और हर भेजे गए SMS पर 0.20 पैसे अपने मोबाइल में ट्रान्सफर  करा सकते है और अपने दोस्तों को ज्वाइन करा कर एक रुपया प्रत्येक  दोस्त के हिसाब से भी एक्स्ट्रा कमाई भी कर सकते है।
आप यहाँ क्लिक करके इस वेबसाइट पर अपना अकाउंट बना सकते हैं। 

2.Sms पढ़ें और रूपए कमायें। 

मैं आपको एक ऐसी साईट के बारे में बता रहा हूँ जहाँ पर रजिस्ट्रेशन करने के बाद आपके पास रोजाना कुछ प्रमोशनल SMS आयेंगे (जिसकी लिमिट आप पर तय करती है कि आप कितने SMS रोजाना पढना चाहते है।) और आपको हर SMS के बदले 20पैसे दिए जायेंगे।यानी अगर आप 10 SMS रोजाना चाहते हो तो सेटिंग में जाकर सेव कर दीजिये और रोजाना 2रुपये आपको मिलना शुरू हो जायेंगे। इस के अलावा आप अपने फ्रेंड्स को इस साईट से जोड़कर 2 रुपये प्रतिएक दोस्त के हिसाब से क्रेडिट हो जायेंगे। 

3. ई मेल पढ़े रूपए कमायें।

इसमें भी आपको कुछ भी इन्वेस्ट करने की जरुरत नही है। बस सिर्फ आपको यहाँ जाकर अपना अकाउंट बनाना है। अकाउंट बनाते ही आपको 99 रूपए मिल जायेंगे। उसके बाद आपके अकाउंट इमेल बॉक्स में कई इमेल्स आ जायेंगे ,उन्हें आपको पढना है। रोजाना आपको इस वेबसाइट पर जाकर बस अपना इनबॉक्स चेक करना है ,और इमेल्स पढने हैं। 
अकाउंट बनाने के बाद आपको 99 रूपए मिलेंगे ,और शुरू में 10 दोस्तों को इससे जोड़ने पर आपको हर दोस्त के हिसाब से 10 रूपए मिलेंगे ,और उसके बाद हर दोस्त को इससे जोड़ने पर हर एक दोस्त के हिसाब से 2 रूपए मिलेंगे।
और दोस्तों को जोड़ना आज के दौर में कोई मुश्किल काम नही है। फेसबुक ,ट्विटर ,और दूसरी सोशल वेबसाइट ,जहाँ दोस्तों की भरमार है। वहां पर इसके लिंक शेयर करें ,अगर आप ब्लोगर हैं तो ब्लॉग पर इसके लिंक शेयर करें। या इमेल्स के जरिये अपने दोस्तों को इससे जोड़ सकते हैं। आपके अकाउंट में कम से कम 500 रूपए होंगे उसके बाद ही आप चेक मंगवा सकेंगे। और 500 के उपर चाहे जितने आप कमायें ,उसके बाद आप पेमेंट रिक्वेस्ट पर क्लिक करके रिक्वेस्ट भेज दें। 15 ,20 दिन में आपको चेक मिल जायेगा। 

आप यहाँ क्लिक करके इस वेबसाइट पर अपना अकाउंट बना सकते हैं। 


इन सभी में एक बात का ख़ास ख़याल रखें की गलत इन्फोर्मेशन ना भरें। वर्ना आपको पेमेंट मिलना मुश्किल हो जायेगा। अकाउंट बनाते समय अपने मोबाईल नंबर एड्रेस वगैरा सब सही सही भरें। और रोजाना इमेल्स पढ़ते रहें। इन सभी साइटों से रूपए मंगवाने का विकल्प मौजूद है। आपको रूपए कमाने के बाद मंगवाने में जरा भी परेशानी नही होगी। 
विदेश में रहने वाले इससे इस तरह रूपए कमा सकते हैं की आप इन वेबसाइट पर रजिस्ट्रेशन करते समय इंडिया के मोबाईल नंबर डाल दें ,इस तरह आप भी इन वेबसाइट से रूपए कमा सकेंगे। आखिर में एक अर्ज़ ये है की आपसे जितने भी लोग इंटरनेट से रूपए कमाने के बारे में पूछें तो आप इस पोस्ट को शेयर कर दें। उम्मीद है की वो दुसरे फेक तरीकों में पड़ने के बजाय इससे फायदा उठा सकेंगे। 

                                                     ''आमिर अली दुबई ''


Earn upto Rs. 9,000 pm checking Emails. Join now!

2 टिप्‍पणियां:

  1. कृपया मेरे ब्लोगों को भी शामिल करे!!

    प्रचार : harshprachar.blogspot.com
    ज्ञान - संसार : gyaan-sansaar.blogspot.com
    गौरेया : gaureya.blogspot.com
    समाचार NEWS : smacharnews.blogspot.com

    उत्तर देंहटाएं

एक ब्लॉग सबका में अपने ब्लॉग शामिल करने के लिए आप कमेन्ट के साथ ब्लॉग का यू.आर.एल.{URL} दे सकते !
नोट :- अगर आपका ब्लॉग पहले से ही यहाँ मौजूद है तो दोबारा मुझे अपने ब्लॉग का यू.आर.एल. न भेजें!

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...
इस गैज़ेट में एक गड़बड़ी थी.

लिखिए अपनी भाषा में

मेरी ब्लॉग सूची